Indian rupee kaise badle aur 2,000 ka note bi launch kiya ja chukka hai top news of today

00:35

Indian rupee kaise badle  aur 2,000 ka note bi launch kiya ja chukka hai top news of today 

Puri jankari ke liye post ko dyan se pade 

ky ap jante hai ki ap ke 500 rs,1000 rs ke note badele ja chuke hai 11/9/2016 ki rat 12 baje 500 rs,1000 rs ke note badle gaye hai ap ke purane note ban kar diye gaye hai ap apne puarane noto ko dak gar ya bank me ja kar badal sakte hai ap apne note paiso ko 50 days ke andar badal sakte hai agar ap paise nahi badalte to ap ke purane note kisi jaga nahi chalege  aur pmmodi ji ne 2,000 ka naut bi launch kiya hai
 badle  
 Indian note badalne ka karan

Pm modi ji ne jo log black mony ko goshit nahi karte un se money niklvane ke liye ye eknayi scheme chalayi hai taki voapni black mony ko goshit kare



           Purane paiso ko kaise badle

Purane paiso ko badalne ke liye ap un ko apne bank account me jama karvana padega is ke liye bank vale ap se id proff bi mange ge jaise PAN card ADHAR card apkoye dikhani jaruri hai

Bank se paise parapt karne ki limite

       Ap bankse paise parapt karne ke liye ape k din me 20,000  rs hi ek week me parapt kar sakte hai agar ek din ki bat kar to ape k din me 10,000 hi parapt kar sakte hai

Naya not ka look
Naye note ka look bilkul alag  hai naye note par mangal yan ki tasvir bani hogi aur 2000 ka bi note launch kiya gaya hai jo ki red colour ka hoga

Logo ko is transsection me thodi dikat to ho rahi hai lehin pm mdi jika kale danko lekar  ek bahut acha paryas hai logo ne pm modi ji ke is faisle ka sawagat kiya hai bhara sarkar ne kale dank o lekar pehele bibahut paryas kiye hai lekisb vifal ho gaye . is se related agar ap ko koi jankari chahiye to comment kar ke puch sakte hai


You Might Also Like

0 comments